सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



रविवार, मार्च 22

आप सभी लोग मेरी अमूल्य धरोहर है


देश के प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी जी के आह्वान के बाद एकदिवसीय जनता कर्फ्यू है 
 मैं आप सभी के प्यार और सपोर्ट का आभार प्रकट करता हूं शेष घंटे रहे हैं जो कि जल्द ही खत्म हो जाएंगे घरों में रहें स्वस्थ रहें ऐसी मंगल कामनाएं करता हूं आप सभी के जीवन की आपका दोस्त सवाई सिंह राजपुरोहित

आज का अमूल्य अनमोल विचार 
मुझे हर मित्र स्वस्थ चाहिए, आप सभी लोग मेरी अमूल्य धरोहर है, आप अपने आपको स्वस्थ रखे
*******

इस वैश्विक महामारी का मुकाबला करने के लिए दो प्रमुख बातों की आवश्यकता है।
पहला- संकल्प और दूसरा- संयम।
संयम का तरीका है- भीड़ से बचना,
घर से बाहर निकलने से बचना।
आजकल जिसे Social Distancing कहा जा रहा है।
  #IndiaFightsCorona


 आज अपने घर रहें, सुरक्षित रहें 
सुगना फाउण्डेशन परिवार
और 
राजपुरोहित समाज इंडिया टीम 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )