सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



बुधवार, मार्च 4

एक सच्चा मित्र हजार रिश्तेदारों से अच्छा है

हमारे जीवन में एक दोस्त का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा है चाहे सुख हो चाहे दुख हमें हमारे जीवन में एक सच्चा दोस्त की हमेशा जरूरत रहती है कहते हैं कि आपका एक अच्छा दोस्त आपके सारे दुखों को छीन लेता है और आपकी खुशियों को डबल कर देता है मेरी लाइफ में भी कुछ ऐसे ही दोस्त हैं और मैं उन्हें हमेशा दिल से याद करता हूं वह मेरी खुशियों को हमेशा डबल किया है और मेरे दुख को हमेशा कम किया है।
 आज एक ऐसे ही दोस्त का जन्मदिन है जन्मदिन के मौके पर मेरी और मेरे परिवार की तरफ से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं आपके उज्जवल भविष्य की जी हां हम बात कर रहे हैं मेरे दोस्त योगेंद्र सिंह उर्फ सोनू भाई की जिसने मुझे दोस्त कम भाई जैसा प्यार दिया है। 


आज का सुविचार
🚩ताक़त और पैसा ज़िन्दगी के फल हैं, परिवार और मित्र जिन्दगी की जड़ हैं, हम फल के बिना अपने आप  को चला सकते हैं, पर जड़ के बिना खड़े नहीं हो सकते..!
   साथ ही परिवार हो या संगठन सब में सफ़लता का राज़ है... 
एक दूसरे के विचारो को सुनना और सम्मान देना .


             एक सच्चा मित्र हज़ारों रिश्तेदारों से अच्छा है।

2 टिप्‍पणियां:

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )