सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



रविवार, दिसंबर 29

मेरी आदत है हर वक्त मैं "अपनों" में रहता हूँ।।

गलतियां भी होंगी और गलत भी समझा जाएगा,

यह ज़िन्दगी है जनाब यहां तारीफें भी होगी और कोसा भी जाएगा।।
😊😊😊
सदा मुकरते रहिये
🙏🙏

कभी आंखों में रहता हूँ कभी सपनो में रहता हूँ,
मेरी आदत है हर वक्त मैं "अपनों" में रहता हूँ।।


उम्र थका नहीं सकती....
ठोकरें गिरा नहीं सकती...
अगर जीतने की जिद हो तो...
 परिस्थितियां भी हरा नहीं.. सकती ...



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )