सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



रविवार, जनवरी 2

नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं...

 नमस्कार प्रिय पाठकों और ब्लॉग मेंबर सर्वप्रथम आप सभी को नव वर्ष 2022 की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएँ ...

पिछले साल की तरह इस साल भी नववर्ष की शुरुआत बहुत अच्छी रही. पिछले जो लक्ष्य हमने निर्धारित किए थे उनमें कुछ में हमें सफलता मिली कुछ में असफलता नव वर्ष 2022 में मेरा एक और लक्ष्य है जिसे प्राप्त करना मेरी प्राथमिकता है आप लोगों की दुआ और आशीर्वाद से मुझे मालूम है कि मैं उस मुकाम को जरूर हासिल करूंगा एस एम सीरीज के अंतर्गत जो भी टॉपिक डिसकस करता हूं अधिकतर हमारे जीवन पर आधारित होते हैं या कहीं ना कहीं किसी से संबंध रखते हैं यानी कि कुल मिलाकर कहें तो वास्तविक जीवन पर आधारित होता है बहुत समय से इस ब्लॉग पर कोई पोस्ट नहीं की इसका कारण है कि मैं अपने कैरियर पर पूरा ध्यान दे रहा था जो लक्ष्य मैंने निर्धारित किए थे उनको प्राप्त करना मेरी प्राथमिकता थी इस साल जो लक्ष्य मैंने निर्धारित किए हैं अपने जीवन में उन को मैं प्राप्त करने का हर संभव प्रयास करूंगा साथ ही आप सभी अपने जीवन में सफल हो ऐसी मंगल कामना करता हूं एक बार पुनः आप सभी को नव वर्ष 2022 की शुभकामनाएं टीम सुगना फाउंडेशन की ओर से देना चाहूंगा...... आपका सवाई सिंह राजपुरोहित एसएम सीरीज 3 से.....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )