सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



बुधवार, फ़रवरी 12

दिल की बात आप लोगों के साथ

आजकल रिश्ते अपने मतलब के लिए ज्यादा बनाए जाते हैं पर मैं आज अपने दिल की बात यहां रखने जा रहा हूं मुझें में लाखों बुराइयां होगी लेकिन एक खूबी है कि मैंने कभी भी कोई रिश्ता मतलब के लिए नहीं बनाए रखा और ना कभी भविष्य में ऐसा रिश्ता बनाए रखने में दिलचस्पी रखता हूं ।क्योंकि यह बात मेरे संस्कारों में नहीं है मेरी पूज्य माता जी ने हमेशा मुझे यही शिक्षा दी कि हमेशा लोगों से रिश्ता निस्वार्थ भावना से बनाए रखना साथी रिश्तो को बनाए रखने के साथ उनको समय भी देना मैं उनके आदेशों को हमेशा पालन करता रहूंगा। 

बहुत बुरा लगता है जब कुछ मतलबी लोग आपकी जिंदगी में आते हैं और उनका मतलब जब पूरा हो जाता है वह छोड़ कर चले जाते हैं लेकिन एक बात हमेशा याद रखना है ऐसे लोगों के चले जाने से अपने आप को कभी हताश मत समझिए क्योंकि यह उनका स्वभाव है जब व्यक्ति का मतलब पूरा हो जाता है वह आपको छोड़ जाए और जब कभी वह लोग आपसे मदद मांगे तो उनकी मदद जरूर कीजिएगा ताकि उनके दिल के अंदर थोड़ी गिल्टी फील हो कि हां मैंने जो किया वह गलत था यही सोच कर एक बार फिर रिश्तो की शुरुआत कीजिएगा आज के लिए इतना ही मिलता हूं कल किसी अनमोल विचार के साथ आप ही के लोकप्रिय ब्लॉक आज का आगरा पर तब तक के लिए मुझे दीजिएगा 
आपका दोस्त सवाई सिंह राजपुरोहित दिल की बात आप लोगों के साथ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )