सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



बुधवार, फ़रवरी 13

मैं हूँ गाय माँ और मेरे लिए भी दान कर दो ताकि आपकी मां बच जाये


ये में हूँ गाय माँ ....बच्चों को स्कूल में मुझ पर निबंध लिखाया जाता है कि गाय हमारी माता है .,,,मैं अक्सर इसी तरह देखी जाती हूँ किसी घर के सामने रोटी की आस करते या फिर किसी कूड़े के ढेर पर मूह मारते ..

     आज मेरी कोई परवाह नही करता ...घर के सामने मुझे दुत्कार दिया जाता है मैं सेहन कर लेती हूँ..... 
      किसी नेता का दौरा होता है सबसे पहले हमे ही प्लेटफोर्म और रास्तों से भगा दिया जाता है फिर भी मैं सह लेती हूँ माँ जो हूँ... गौ माता...मैं नेताओ का तो वोट बैंक हूँ मेरे नाम पर भावनाएं भड़काकर राजनीति कि जाती है .....लेकिन यही लोग मेरे लिए 2 रूपये भी दान नहीं कर सकते ..मेरी गौशाला में .....और ये आज के Cool dudes yuva ..जब मैं घर के बाहर रोटी के लिए खड़ी रहती हूँ ये सिगरेट के छल्ले को धुंए में उड़ाकर निकल जाते है देखते ही नहीं... 

       यहीं मेरे युवा बच्चे मेरे लिए गोशाला में 50 रूपये का दान कर दे तो मेरी गर्दन क्यों कटे ..??? और कुछ लोग चाँद रूपयों के लिए मुझे कसाई को सोंप देते है ...

      उन्हें अपनी मां की भी परवाह नही ...... मेरे बच्चों मेरी सेवा ना कर सको तो कोई बात नहीं लेकिन मेरे लिए तीन काम जरूर करना आज भी घर कि पहली रोटी पर मेरा हक़ है ....मैं उसी के लिए खड़ी रहती हूँ ताकि मेरे बच्चे मुझे रोटी देकर पुण्य पा सके ....और दूसरा मेरे लिए गौशाला में कुछ दान करो और तीसरा अपनी गाय माँ का ही दूध पिये राक्षसी प्रजाति भैस का नहीं ताकि मेरी गर्दन ना कटे ....
      आज के मेरे युवा बच्चों आप पैसो को यूँ ही उड़ाते हो कभी तो मेरे लिए भी दान कर दो ताकि आपकी मां बच जाये .....याद रखना बच्चों !!!!!!! 

      जब मा रोती है तो उपरवाला भी रोता है ...मेरे बच्चों खुश रहो...इस्सी कामना के साथ आपकी माँ ....गाय माता
जो लोग गौ माता की रक्षा करते है ब्रह्मा विष्णु महेश स्वयम उनकी रक्षा करते है
 

जागो हिन्दू भाइयो जागो .......... गौ माता की रक्षा के लिए खड़े हो जाओ सिर्फ फेस बुक पर कमेन्ट करने से कुछ नही होगा ...........हम सब क्या गौ माता की रक्षा कर नही कर सकते.......... बात ये हे के कहने से कुछ नही होता करने से होता है हर रोज कही न कही बुच्ड़ो की गाड़िया पकड़ी जाती है पर फिर गौ तस्कर बाज नही आते अगर हर शहर में गौ रक्षा दल हो तो ही गौ हत्या रुक पायेगी


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )