सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



गुरुवार, अक्तूबर 15

अपनों का साथ मुझे ऐसे ही मिलता रहे.... सवाई

 जीवन में आपको रोकने टोकने वाला कोई है
 तो उसका एहसान मानिए
 क्योंकि जिन बागों में माली नहीं होते 
वह बाग जल्दी उजड़ जाते हैं ।
 मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे आज भी अपने बड़े भाई का भरपूर सहयोग मिलता है जो कि मेरे और आने-जाने और कार्य की सारी जानकारी मुझसे और रोज लेते हैं ।
चाहे वह मेरे पास रहे या कहीं बाहर हैं पर मेरी खैर खबर हमेशा लेते हैं दुआ करता हूं मेरे जैसे भाई हर किसी को दे भगवान क्योंकि माताजी के जाने के बाद भी मुझे उनकी कमी को महसूस होने नहीं देने का पूरा प्रयास कर रहे हैं 
उनका जैसा दिल शायद किसी में नहीं है उनके काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है अपने लिए बेशक ना सोचे पर अपनों के लिए वह हमेशा सोचते रहते हैं जो उनको हम सभी से अलग पहचान देता है यह मैं नहीं सभी लोग कहते हैं उनके बारे में इतना ही नहीं उनके विरोधी भी यह बात मानते हैं।
साथ ही पापा जी व दोनों बहनों का और भाभियों का भी आप सभी का प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा मिलता रहेगा यही मैं भगवान से दुआ करताा हूं।
आपका सवाई सिंह 
S M series 2

2 टिप्‍पणियां:

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )