सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



गुरुवार, सितंबर 5

सुगना फाउण्डेशन की ओर से शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।

सबसे पहले मेरी प्रथम शिक्षिका माँ को नमन।

फिर मेरे सबसे मजबूत शिक्षक पिता को नमन।

फिर मेरे स्कूल के उन सभी शिक्षकों को नमन जिन्होने मुझे दुनिया मे रहने लायक बनाया।

मेरे जाने अनजाने उन परम् मित्रों को भी नमन जिन्होने कठिनतम् सवालों को यूँ ही पीठ थपथपा कर समझा दिया हो।

अंत मे उन सभी लोगों को नमन जिनसे आज तक मैंने कुछ न कुछ सीखा है।

सुगना फाउण्डेशन परिवार और राजपुरोहित समाज इंडिया टीमऊ की ओर से शिक्षक दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )