सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

समर्थक

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



Widget by:Manojjaiswal

अवलोकन हेतु यहाँ प्रतिदिन पधारे !!

LATEST:

विजेट आपके ब्लॉग पर

बुधवार, सितंबर 7

प्रेम की परिपक्वता को पाने के लिए वियोग का होना नितांत आवश्यक हैं

"प्रेम की परिपक्वता को पाने के लिए वियोग का होना नितांत आवश्यक हैं .जब तक वियोग नहीं होता तब तक प्रेम का आनंद नहीं आता है" 
अज्ञान
******************
एक्टिवे लाइफ ब्लॉग  
मैने तो मिस कोल कर दिया है ............ अब आपकी बारी है ..................
अभी मिस कोल करे - नंबर है - 05223095743 

मेरा उदेसीय सिर्फ इतना है की  गो माता की ह्त्या बंद हो और कुछ नहीं!!
  अपील... सुगना फाऊंडेशन मेघलासिया जोधपुर 
जब भी आप चाहें मेरी इस पोस्ट अपने ब्लॉग पे पोस्ट कर सकते हैं ... आपका सवाई  सिंह
 

9 टिप्‍पणियां:

  1. जागो गौ-भक्तो जागो.

    उत्तर देंहटाएं
  2. इस विषय पर मैंने भी एक पोस्ट लिखी थी। AIBA...(All India Blogger assosiation) पर प्यारी माँ वाले section में ,खैर आपका संदेश बहुत अच्छा है ।
    आपको कभी समय मिले तो आयेगा मेरी पोस्ट पर आपका स्वागत है
    http://mhare-anubhav.blogspot.com/

    उत्तर देंहटाएं
  3. अच्छा संदेश. आभार.

    उत्तर देंहटाएं
  4. सराहनीय प्रयास ....हम आपके साथ हैं

    उत्तर देंहटाएं
  5. आपका ब्लॉग सदैव सार्थक सन्देश देता है.

    उत्तर देंहटाएं
  6. आपका तहे दिल से शुक्रिया मेरे ब्लॉग पे आने के लिए

    उत्तर देंहटाएं

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google