सवागत है

आपका "आज का आगरा" ब्लॉग पर सवागत है यह ब्लॉग मेरे मम्मी-पापा को समर्पित!..."वन्दे मातरम्" .सवाई सिंह

फ़ॉलोअर

आप का लोक प्रिय ब्लॉग आज का आगरा अब फेसबुक पर अभी लाइक करे .



शनिवार, अप्रैल 16

भगवान महावीर जयन्ति पर हार्दिक शुभकामनाएँ..




"मैं सब जीवों से क्षमा चाहता हूँ.जगत के सभी जीवों के प्रति मेरा मैत्रीभाव है। मेरा किसी से वैर नहीं है.मैं सच्चे हृदय से धर्म में स्थिर हुआ हूँ.सब जीवों से मैं सारे अपराधों की क्षमा माँगता हूँ.सब जीवों ने मेरे प्रति जो अपराध किए हैं,उन्हें मैं क्षमा करता हूँ"

                            भगवान महावीर 
भगवान महावीर जी  
 भगवान महावीर का मूल मंत्र 'जियो और जीने दो'  

"सुगना फाऊंडेशन जोधपुर" "हिंदी ब्लॉगर्स फ़ोरम""ब्लॉग की ख़बरें" और"आज का आगरा" ब्लॉग की तरफ से सभी मित्रो और पाठको को "भगवान महावीर जयन्ति " की बहुत बहुत शुभकामनाये !


*******************

"सुगना फाऊंडेशन जोधपुर" "हिंदी ब्लॉगर्स फ़ोरम"
"ब्लॉग की ख़बरें" और"आज का आगरा" ब्लॉग की तरफ से सभी मित्रो और पाठको को "भगवान महावीर जयन्ति" की बहुत बहुत शुभकामनाये !

सवाई सिंह राजपुरोहित 

17 टिप्‍पणियां:

  1. भगवान महावीर जयन्ति पर हार्दिक शुभकामनाएँ..

    जवाब देंहटाएं
  2. श्रीमान सवाई सिंह जी मेरा नमस्ते स्वीकार कीजिये!
    भगवान महावीर जयन्ति पर हार्दिक शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  3. आदरणीय मदन शर्मा जी
    प्रणाम
    एक निवेदन आपसे करना चाहूँगा की आप मुझे नाम के साथ "श्रीमान" न लगाए करे ! आपकी और मेरी आयु में बहुत ज्यादा अंतर है! मैं आपकी भावनायों की कद्र करता हूँ और मैं तो आपके बेटे जैसा हूँ ! आपका सवाई कहना ही मेरी लिए बहुत सम्मान की बात है ! आशा है......... सवाई

    जवाब देंहटाएं
  4. आदरणीय संजय भास्करजी

    आदरणीय मदन शर्मा जी
    आपको एवं आपके परिवार को" भगवान महावीर जयन्ति " की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ।
    आपका शुक्रिया अदा करता हूँ और इसी प्रकार सहयोग देते रहिएगा बहुत बहुत आभार.

    जवाब देंहटाएं
  5. आपको भी महावीर जयंती की अनेको शुभ कामनाए !

    जवाब देंहटाएं
  6. भगवान महावीर जयंती पर आपको भी हार्दिक शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  7. आपको भी महावीर जयंती की अनेको शुभ कामनाए !

    जवाब देंहटाएं
  8. भगवान महावीर जयन्ति पर हार्दिक शुभकामनाएँ..

    जवाब देंहटाएं
  9. सवाई मान सिंह जी महावीर जयंती पर ढेर सारी हार्दिक शुभ कामनाएं आप और हमारे समस्त ब्लॉग परिवार को सब के मन की मंशा पूर्ण हो

    सुरेन्द्र कुमार शुक्ल भ्रमर ५

    जवाब देंहटाएं
  10. भगवान महावीर जयंती पर आपको भी हार्दिक शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  11. आदरणीय ज़ाकिर अली ‘रजनीश’जी

    आदरणीय दर्शन कौर धनोए जी

    आदरणीयडॉ वर्षा सिंह जी

    आदरणीय मनोज कुमार जी

    आदरणीय हरकीरत ' हीर'जी

    आपको एवं आपके परिवार को भगवान महावीर जयंती की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ।

    आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ और इसी प्रकार सहयोग देते रहिएगा बहुत बहुत आभार........

    जवाब देंहटाएं
  12. सुरेन्द्र कुमार शुक्ल जी
    Hams Institute जी

    आपको एवं आपके परिवार को भगवान महावीर जयंती की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ।

    आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ और इसी प्रकार सहयोग देते रहिएगा बहुत बहुत आभार.......

    जवाब देंहटाएं
  13. भगवान महावीर जयंती पर आपको भी हार्दिक शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  14. धन्‍यवाद

    आपको भी महावीर जंयती की बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाऍ

    जवाब देंहटाएं
  15. आप सभी को एवं आपके परिवार को भगवान महावीर जयंती की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ।

    जवाब देंहटाएं

अपनी टिप्पणी

अपनी टिप्पणी के साथ चित्र भी भेजें
[im] चित्र भेजने के लिए कोड इस प्रकार लिखें [/im]
[ma] टिप्पणी को चलते हुए दिखाएं इस कोड से [/ma]
[co="red"] रंगीन टिप्पणी लिए कोड इस प्रकार लिखें [/co]
[si="5"] टिप्पणी बड़े फाँट साईज में करने के लिए कोड [/si]
[card="yellow"] टिप्पणी की बैकग्राउंड बदलने के लिए कोड [/card]

[hi="yellow"] टिप्पणी के कुछ हिस्से को हाईलाईट करने के लिए ये कोड [/hi]

आप उपरोक्त सभी प्रकार के उदाहरण देखने के लिए यहाँ पर कलिक करें |

लिखिए अपनी भाषा में

Subscribe(सदस्यता लें)

Recommend on Google

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला(उतराखंड से )